Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स के पिछले दिनों 13 सदस्य कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे जिसमें एक तेज गेंदबाज भी शामिल था। इसके बाद सीएसके के खिलाड़ी सुरेश रैना ने निजी कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल से नाम वापस ले लिया था और भारत वापस लौट आए थे। लेकिन हाल ही में रैना ने वापसी का संकेत दिया जिस पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के एक अधिकारी ने इस पर स्थिति साफ की है। अधिकारी ने बताया कि रैना वापसी कर सकते हैं या नहीं। 

बीसीसीआई अधिकारी ने समाचार आउटलेट को बताया, बीसीसीआई को क्या करना है इसका मूल्यांकन करना होगा कि वास्तव में क्या कारण थे। अगर यह उनके परिवार के बारे में है, तो यह उनकी निजी वजह है। यदि एमएस (धोनी) के साथ कोई बात हुई है तो यह सीएसके का आंतरिक मुद्दा है। इसी के साथ ही बीसीसीआई आधिकारी ने कहा, यदि वह (रैना) अवसाद के कारण वापस आया, तो यह एक मानसिक मुद्दा है। यदि वह परेशान है तो हम उसे जाने नहीं दे सकते अगर कुछ गलत हुआ तो कौन जिम्मेदार होगा? 

PunjabKesari

गौर हो कि रैना ने भारत वापस आने के बाद कहा था कि जब बायो-बबल सुरक्षित नहीं है तो कोई रिस्क कैसे ले सकता है? मेरा 2 छोटे बच्चों और बुजुर्ग माता-पिता के साथ एक परिवार है। इसके बाद उन्होंने बातचीत के दौरान ये भी कहा था कि सीएसके भी उनका परिवार है और वह माही (धोनी) भाई का बहुत सम्मान करते हैं। मैं यहां क्वारंटाइन करते हुए भी प्रशिक्षण ले रहा हूं। क्या पता आप मुझे फिर से शिविर में देखें।