Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: इस महीने भारतीय टीम इंडिया को तीन टी20, चार टेस्‍ट और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने ऑस्‍ट्रेलिया का एक लंबे दौरे पर जाना है, जो 21 नवंबर से शुरू होकर 18 जनवरी तक चलेगा । ऐसी ही एक आलोचना अभी हाल ही में हुई थी जब टीम इंडिया करीब 80 दिनों के दौरे पर इंग्लैंड गई थी।
PunjabKesari
जहां लार्ड्स टेस्ट के दौरान टीम के लंच में बीफ का पास्ता शामिल था। इस पर फैंस ने बीसीसीआई की जमकर आलोचना की थी। इससे सबक लेते हुए बीसीसीआई ने टीम इंडिया के अगले महत्वपूर्ण ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से लंच में बीफ को न शामिल करने की बात कही है ।
PunjabKesari
एेसे में अगर एक अखबार की माने तो इस दौरे के तमाम इंतजामों की पड़ताल करने के लिए जो टीम ऑस्ट्रेलिया गई थी उसने टीम मेन्यू में अधिक शाकाहारी चीजों को शामिल करने की गुजारिश की है ।उन्‍होंने कहा कि फलों की पर्याप्‍त व्‍यवस्‍था और खानपान के भारतीय तरीके अपनाएं जाएं तो बेहतर होगा ।
PunjabKesari
बीसीसीआई जांच टीम के एक सूत्र ने बताया कि अक्‍सर खिलाड़ी ऑस्‍ट्रेलिया में मिलने वाले खाने की शिकायत करते हैं । टीम में कुछ शाकाहारी खिलाड़ी भी हैं, जो मैदान पर भी संघर्ष करते रहते हैं। जांच टीम ने ऑस्‍ट्रेलिया में एक भारतीय रेस्‍टोरेंट से भी बात की है । ऑस्ट्रेलिया दौरा आगामी विश्वकप के लिहाज से बेहद अहम माना जा रहा है। इससे पहले भारत का इंग्लैंड का दौरा बेहद खराब रहा था। वहीं, इस मुकाबले में विराट सेना की नजर ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर सीरीज जीतने की होगी 

.
.
.
.
.