Sports

नई दिल्लीः बीसीसीआई ने प्रशासकों की समिति (सीओए) प्रमुख विनोद राय के हाल में हुए दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के चुनाव संबंधित बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने कहा था कि इन्हें रद्द किया जा सकता है।  

बीसीसीआई ने कहा कि सीओए के चुनाव रोकने के प्रयास को पहले ही दिल्ली उच्च न्यायालय ने खारिज कर दिया था।  वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा और उनके पैनल ने चुनाव में जीत दर्ज की जिन्हें डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष अरूण जेटली का समर्थन प्राप्त था। उन्होंने मदन लाल के पैनल को बड़े अंतर से हराया जिसे बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना का समर्थन मिला हुआ था। 
PunjabKesari
न्यायालय के आदेश पर सवाल उठा रहा है COA
बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा , ‘‘ अगर राय डीडीसीए चुनावों पर सवाल उठा रहे हैं तो वह एक तरह से दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश पर सवाल उठा रहे हैं। 26 जून को न्यायाधीश विनोद गोयल और रेखा पल्ली की दिल्ली उच्च न्यायालय की अवकाश पीठ को डीडीसीए सदस्य रवि मेहरा की याचिका में कोई खामी नहीं दिखी जिसमें उन्होंने बीसीसीआई के संविधान को अंतिम रूप देने तक चुनाव पर रोक लगाने की अपील की थी। ’’ उन्होंने कहा , ‘‘ उस दिन सीओए के वकील भी उपस्थित थे। पीठ ने स्पष्ठ कहा था कि वे इस समय चुनाव को नहीं रोक सकते। ’’