Sports

नई दिल्ली : बिग बैश लीग के तहत पर्थ के मैदान पर ब्रिसबेन हीट के खिलाफ खेलते हुए पर्थ स्कॉर्चर्स के कप्तान मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) ने तूफानी पारी खेली। टीम को अच्छी शुरुआतमिलने के बाद मैदान पर उतरे मार्श ने 41 गेंदों में तीन चौके और आठ छक्कों की मदद से 93 रन ठोके। अगर मार्श के पास 2 गेंदें भी और होती तो वह संभवत: बीबीएल का सबसे तेज शतक लगाने में सफल हो जाते। बहरहाल, पर्थ स्कॉर्चर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट खोकर 213 रन बनाए हैं।

पर्थ की शुरुआत अच्छी रही थी। ओपनर जोश इग्लिश ने 14 गेंदों में 6 चौकों की मदद से 28 तो लियाम लिविंगसटोन ने 31 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 39 रन बनाकर टीम को अच्छी शुरुआत दी। इसके बाद मिशेल ने कैमरोन डेलपोर्ट (41) के साथ मिलकर स्कोर बोर्ड को आगे बढ़ाया  डेलपोर्ट ने भी अपनी पारी के दौरान तीन गगनचुंबी छक्के लगाए।

बता दें कि पर्थ के कप्तान मिशेल बीते कुछ समय से अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। बीते दिनों मेलबर्न के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान उन्होंने बल्ले से कमाल दिखाते हुए 2 विकेट भी निकाले थे। वैसे भी ट्वंटी-20 क्रिकेट में मिशेल का बल्ला खूब बोलता है। उनके नाम पर 81 मैचों में 1701 रन है जबकि उनकी स्ट्राइक रेट 122 से भी ऊपर है।