Sports

नई दिल्लीः बाॅल टेंपरिंग में आरोपी पाए जाने के बाद एक साल का बैन झेल रहे आॅस्ट्रलियाई धुरंधर डेविड वाॅर्नर ने करीब 3 महीने बाद घरेलू मैदान पर धमाकेदार वापसी की। वीरवार को ब्रिस्बेन के एलन बॉर्डर ओवल मैदान पर एक प्रैक्टिस मैच खेला गया, जिसमें वाॅर्नर ने शतकीय पारी खेली। वाॅर्नर ने मैच के दाैरान खूब चाैकों छक्कों की बारिश की। इसकी जानकारी एक दर्शक ने दी।

लम्बे समय के बाद मैदान पर नज़र आए डेविड वार्नर की पारी के बारे में एक दर्शक ने बताया है। उससके मुताबिक डेविड वार्नर ने लगभग 130 रनों की पारी खेली। पूरे सेशन के दौरान वार्नर कई गेंदों को बाउंड्री लाइन के बाहर पहुंचाया। दर्शक के अनुसार, गेंदबाजों का वार्नर के सामने गेंदबाजी करना आसान नही हो रहा था।
PunjabKesari

बिना परवाह किए लगा रहे थे छक्के
दर्शक ने कहा ”मुझे लगता उन्होंने 18 छक्के लगाए हैं, जिसमें करीब 12 छक्के तो स्टेडियम के बाहर गए। ऐसा लग रहा था उन्होंने टेम्परिंग मामले को पीछे छोड़ दिया है और अब आगे बढ़ गए हैं। वह बिना कोई परवाह किए मैदान पर खेल रहे थे।। वह कई अलग-अलग शॉट लगा रहे थे, जिसमें उनका पसंदीदा शॉट रिवर्स स्वीप भी शामिल था”
PunjabKesari

मैच के बाद की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वह विरोेधी टीम के खिलाडियों के साथ मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही कुछ खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। 
PunjabKesari
गाैतलब हो कि साउथ अफ्रीका में बॉल टेम्परिंग मामले में दोषी पाए जाए के बाद डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा 12 महीने का बैन लगाया गया है. जबकि वहीं कमरून बैनक्रॉफ्ट पर नौ महीने का बैन लगा। टेम्परिंग में सबसे बड़ी भूमिका डेविड वार्नर की ही बताई गई है। आॅस्ट्रेलिया बोर्ड ने फैसला लिया कि उन्हें कभी टीम की कमान नहीं साैंपी जाएगी। जब बॉल टेम्परिंग विवाद हुआ था उस समय डेविड वार्नर उपकप्तान थे, जबकि स्मिथ कप्तान थे।