Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश के स्टार ओपनर तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) दूसरी बार पिता बने हैं और इस बार उनके घर बेटी हुई है है। इस बात की जानकारी तमीम ने अपने फेसबुक पेज के जरिए साझा की। तमीम की पत्नी आयशा सिद्दीकी (Ayesha Siddiqui) ने 19 नवम्बर को बेटी को जन्म दिया जिसका नाम अलीश्बा इकबाल खान (Alishba Iqbal Khan) रखा गया है। 

तमीम इकबाल की बेटी 

PunjabKesari

तमीम ने बेटी के जन्म की खुशखबरी सोशल मीडिया पर साझा करते हुए एक फोटो डाली जिसमें लिखा था, हैलो मैं एक लड़की हूं, अलीश्बा इकबाल खान। इसके बाद फैंस ने तमीत को बधाई देनी शुरु कर दी। अनुभवी ओपनर तमीत को भारत दौरे के लिए चुना गया था लेकिन इस बांग्लादेशी क्रिकेटर ने निजी कारणों का हवाला देते हुए पत्नी पत्नी के साथ रहने की बात की थी। तमीम और आयशा ने साल 2013 में शादी की थी और इससे पहले उनका एक बेटा भी है जिसका नाम अरहम इकबाल खान है। 

तमीम इक़बाल बांग्लादेशी क्रिकेटर 

PunjabKesari, Tamim Iqbal

गौर हो कि तमीम की गैर मौजूदगी में बांग्लादेश ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारत को पहले मैच में हराया था। इसके बाद भारत ने वापसी करते हुए दूसरा और निर्णायक तीसरा मैच जीतकर सीरीज अपने नाम की थी। वहीं दो मैचों की टेस्ट सीरीज में पहले में भारत ने बांग्लादेश को 130 रन और पारी से पछाड़ते हुए बड़ी जीत दर्ज की थी जबकि दूसरा मैच 22 तारीख को कोलकाता में खेला जाएगा।