Sports

ढाकाः बांग्लादेशी क्रिकेटर मोसादिक हुसैन सैकत की पत्नी ने बल्लेबाज पर घर से निकालने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। आज मीडिया में आई खबरों में यह दावा किया गया। मोसादिक ने छह साल पहले अपनी रिश्ते की बहन शरमीन समीरा उषा से शादी की थी। बाइस साल के इस क्रिकेटर को यूएई में 13 से 28 सितंबर तक होने वाले 50 ओवर के एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए बांग्लादेश की टीम में शामिल किया गया है।          

सूत्रों के अनुसार अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रोसीना खान ने कल इस क्रिकेटर के खिलाफ उषा के आरोपों को स्वीकार किया और सदर उप जिला कार्यकारी अधिकारी को इस मामले की जांच करने को कहा। उषा के वकील रेजाउल करीम दुलाल ने आरोप लगाया कि मोसादिक लंबे समय से अपनी पत्नी को प्रताडि़त कर रहा था।        
PunjabKesari  

उन्होंने दावा किया, ‘‘उसने (मोसादिक) 10 लाख टका (12,003 डालर) के दहेज के लिए उसे प्रताडि़त किया और 15 अगस्त को घर से बाहर निकाल दिया।’’ खबर के अनुसार इस मामले में क्रिकेटर की प्रतिक्रिया नहीं ला जा सकी है।          

मोसादिक के भाई मोसाबिर हुसैन मून ने कहा, ‘‘शादी के बाद से ही उनके बीच मतभेद थे।’’ मोसाबिर ने दावा किया कि मोसादिक ने 15 अगस्त को तलाकनामा भेजा था, लेकिन उसने शादी के दस्तावेजों में लिखे पैसे से अधिक पैसा मांगा। मोसाबिर ने आरोप लगाया कि उषा ने यह गलत और झूठी सूचना फैलाई की उसे पैसा नहीं मिला और उसने मामला दर्ज करा दिया।      

बता दें कि 22 साल के मोसाद्देक होसैन ने महज 16 साल की उम्र में शादी कर ली थी। उनकी शादी को 6 साल हो गए हैं। मोसाद्देक होसैन के भाई मोसाब्बेर का दावा है कि शादी के बाद से मोसाद्देक और उषा के बीच खटपट शुरू हो गई थी। 15 अगस्त को मोसाद्देक होसैन ने उषा को तलाक के कागज भिजवाए थे। मोसाद्देक के भाई का आरोप है कि उषा ने पैसों की मांग रखी थी और मांग पूरी नहीं होने पर उन्होंने झूठा केस बनाया।