Sports

बेंगलुरू: मौजूदा चैंपियन सुमित नागल ने सोमवार को यहां पिछले साल के उप विजेता ब्रिटेन के जय क्लार्क को पहले दौर में पराजित करके 150,000 डालर इनामी बेंगलुरू ओपन टेनिस टूर्नामेंट में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की। पिछले साल अपना पहला चैलेंजर खिताब जीतने वाले नागल ने क्लार्क को 6-4, 7-5 से हराया।
sports news, tennis news hindi, Bangalore Open, Current champion Nagal, beat, Clarke in first round
भारतीय खिलाड़ी ने पहले सेट के नौवें गेम में क्लार्क की र्सिवस तोड़ी और दूसरे सेट के शुरू में ही 2-1 से बढ़त हासिल कर ली। ब्रिटिश खिलाड़ी ने हालांकि वापसी करके स्कोर 2-2 से बराबर किया लेकिन 4-5 के स्कोर पर नागल ने फिर से उनकी र्सिवस तोड़ी और बाद में यह सेट और मैच अपने नाम किया। इस बीच अर्जुन खाड़े और साकेत मयनेनी की भारतीय जोड़ी ने थाईलैंड के सांचेई और सोनचाट रतिवातना को 6-3, 3-6, 11-9 से हराकर युगल क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।
sumit nagal
युगल के एक अन्य मैच में भारत के एसडी प्रज्वल देव और निक्की पूनाचा ने रूस के अलेक्सांद्र पावलिचेनकोव और कनाडा के फिलिप पेलिवो को 1-6, 7-6 (3), 10-2 से हराया। भारत के र्चिचल सूद और लक्षित सूद की जोड़ी हालांकि आॅस्ट्रेलिया के मैक्स पर्सेल और ल्यूक सैविले से 2-6, 2-6 से हारकर बाहर हो गई।      

.
.
.
.
.