Sports

ढाका : टीम के समपूर्ण प्रयास ने बांग्लादेश ने मंगलवार को दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका को 103 रनों (डीएलएस विधि) से हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली। कप्तान तमीम इकबाल चाहते हैं कि टीम 'परफेक्ट गेम' की कोशिश करे। मुशफिकुर रहीम ने शानदार शतकीय पारी खेली जबकि मेहदी हसन और मुस्तफिजुर रहमान ने 3-3 विकेट लिए, जिससे मेजबान टीम ने दूसरे मैच को श्रीलंका से छीन लिया। 

मैच के बाद बांग्लादेश के कप्तान तमीम इकबाल ने कहा कि अभी भी कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जिन पर काम करने की जरूरत है ताकि एक बेहतर वनडे टीम बन सके। उन्होंने कहा, भाग्यशाली हैं कि दो मैच जीते। हमने अभी तक सही खेल नहीं खेला है, हमने बीच में बहुत सारे विकेट खो दिए और 200 करना मुश्किल लग रहा था लेकिन महमूदुल्लाह और मुशी ने बहुत अच्छा खेला। हमने अच्छा स्कोर किया, लेकिन मुझे लगता है गेंदबाजी विशेष थी। तस्कीन को शॉर्ट नोटिस पर आने के लिए कहा गया और मेहदी ने अच्छी गेंदबाजी की। 

उन्होंने कहा, हमारी गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण आज बहुत अच्छा था लेकिन हमने अभी तक सही प्रदर्शन नहीं किया है। हमें अपनी क्षेत्ररक्षण को आगे बढ़ाना था और जो कैच हमने नहीं लिए वे मैच बदल देंगे और अगर हम उन्हें लेते हैं तो मैं' एक खुश कप्तान होता। 

श्रीलंका के कप्तान कुसल परेरा ने अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा, यह बहुत निराशाजनक है। दोनों मैचों में मध्य क्रम ढह गया और अनुभव की कमी ने हमें नुकसान पहुंचाया। हमें गंभीर बातचीत की जरूरत है। उन्हें अपनी ताकत पर विश्वास करना होगा और निडर क्रिकेट खेलना होगा। दोनों टीमें अब तीसरे और अंतिम वनडे में शुक्रवार को शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में भिड़ेंगी।