Sports

नई दिल्ली: बांग्लादेश के टी20 कप्तान महमूदुल्लाह रियाद ने शनिवार को यहां कहा कि शाकिब अल हसन उनके देश के क्रिकेटरों के काफी प्रिय हैं और उनका वापसी में शानदार स्वागत किया जाऐगा तथा उनकी टीम इस शानदार आलराउंडर की अनुपस्थिति में आगे की चुनौतियों के लिए तैयार है। 

PunjabKesari
हालांकि बांग्लादेश में वह काफी लोकप्रिय हैं जो महमूदुल्लाह की टिप्पणी से साफ झलकता है। उन्होंने भारत के खिलाफ शुरूआती टी20 से पहले पत्रकारों से कहा, ‘आपको बताऊं, हम शाकिब को बहुत पसंद करते हैं और करते रहेंगे। जब वह वापसी करेंगे तो उनका स्वागत किया जाऐगा।' उन्होंने कहा, ‘जब वह ड्रेसिंग रूम में आयेंगे तो हम सभी उन्हें गले लगायेंगे।' महमूदुल्लाह ने कहा कि शाकिब ने निश्चित रूप से गलती की लेकिन साथ ही उनका मानना है कि उन्होंने ‘अपराध नहीं किया।' 

आपको बता दें कि शाकिब पर आईसीसी ने दो साल के लिए प्रतिबंध लगा दिया था क्योंकि उन्होंने कथित भारतीय सट्टेबाज द्वारा बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान की गई भ्रष्टाचार की पेशकश की रिपोर्ट नहीं की थी। कुछ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों जैसे इंग्लैंड के माइकल वान ने इस बात की आलोचना की कि शाकिब पर आईसीसी ने कड़ा प्रतिबंध नहीं लगाया।