Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल सीजन 14वें के पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच पहला मुकाबला खेलने उतरी। इस मैच में विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। लेकिन फील्डिंग के दौरान कप्तान विराट कोहली चोटिल हो गए। दरअसल विराट कोहली जब कैच पकड़ने लगे तो कैच उनके हाथ से छूटकर उनकी आंख पर लग गई। गेंद के लगने के साथ ही विराट कोहली की आंख लाल हो गई और काफी सूजन भी आ गई।

PunjabKesari

लेकिन विराट कोहली बावजूद इसके कप्तान विराट कोहली टीम के लिए बतौर सलामी बल्लेबाजी के लिए आए। विराट ने वाशिंगटन सुंदर के साथ सलामी बल्लेबाजी की। विराट ने इस मैच में 33 रन की पारी खेली जिसमें उन्होंने 4 चौके लगाए। इस मैच में विराट कोहली ने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को शानदार फील्डिंग के चलते रन आउट भी किया। 

PunjabKesari

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब विराट कोहली चोटिल होने के बावजूद मैदान में बल्लेबाजी करने के लिए आए हों। इससे पहले भी साल 2016 में विराट कोहली के हाथ में चोट लग गई थी। जिसके बाद विराट कोहली ने हाथ में टांके लगवाए और मैच में शानदार पारी खेली। ठीक उसी तरह ही विराट ने इस बार भी चोट लगने के बाद भी बल्लेबाजी की।

PunjabKesari

इसके साथ ही विराट कोहली ने आईपीएल में 45 सौ गेंदे खेल ली हैं। वह ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी हैं। विराट कोहली इस आईपीएल सीजन अपने नाम कई बड़े रिकॉर्ड कर सकते हैं। विराट आईपीएल के इस सीजन में 6 हजार रन पूरे कर सकते हैं और वह ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बन जाएंगे। आईपीएल में रन बनाने के मामले में उनसे आगे कोई खिलाड़ी नहीं है।