Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा आज (7 सितंबर 2020) अपना 37वां बर्थडे मना रही हैं। इस खास मौके को और भी खास तथा यादगार बनाते हुए उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड और ऐक्टर विष्णु विशाल से सगाई कर ली है। जानकारी के मुताबिक विष्णु उन्हें शादी के लिए प्रपोज करने के लिए खुद उनके घर गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को इस बारे में जानकारी दी है। 

PunjabKesari

अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित इस बैंडमिंटन खिलाड़ी ने ट्विटर पर अपने फैंस को इस बात की जानकारी देते हुए तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, और ये पिछली रात हुआ, क्या खूबसूरत सरप्राइज था ये! उन्होंने आगे लिखा, आज जब मैं अपने जीवन के बारे में सोचता हूं तो पता चलता है कि क्या यात्रा रही और दूसरे दिन मुझे एहसास हुआ कि अभी और भी बहुत कुछ है। हमारे परिवार, आर्यन, दोस्तों और काम, आगे बढ़ने के लिए बहुत कुछ है! एक और शानदार यात्रा सुनिश्चित होगी। 

PunjabKesari

गौर हो कि ज्वाला दोनों ही सिंगल और डबल्स में कुल 316 मैच जीत चुकी हैं जो किसी भी भारतीय द्वारा सबसे ज्यादा है। इसी के साथ ही वह विश्व रैंकिंग में नम्बर 6 की खिलाड़ी भी रह चुकी हैं। वहीं विष्णु विशाल तमिल सिनेमा के जाने-माने कलाकार हैं। उन्होंने वेनिला कबडी कुझू, नीरपरावाई और रत्सासन जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। वह प्रोड्यूसर भी हैं।