Sports

रोशिनोः लियोनल मेस्सी और अर्जेन्टीना की टीम का विश्व कप में भविष्य अधर में लटका हुआ है और ऐसे में वे नहीं चाहेंगे कि क्रोएशिया की टीम अपने अंतिम लीग मैच में आइसलैंड के खिलाफ कोई कोताही बरते। क्रोएशिया के देजान लोवरेन ने हालांकि संकेत दिए है कि संभावना है कि उनकी टीम आइसलैंड के खिलाफ मैच में उन छह खिलाडिय़ों को आराम दे सकती है जिन पर पीला कार्ड मिलने की दशा में निलंबन का खतरा मंडरा रहा है। इन छह खिलाडिय़ों को अगर नाकआउट से पहले एक और पीला कार्ड मिलता है तो वह अपनी टीम के अगले मैच में नहीं खेल पाएंगे।

PunjabKesari

हालांकि यह अर्जेन्टीना के लिए बुरी खबर है जिसे सेंट पीटर्सबर्ग में अपने अंतिम लीग मैच में नाइजीरिया को हराना होगा और उम्मीद करनी होगी कि क्रोएशिया की टीम रोस्तोव में आइसलैंड के खिलाफ नहीं हारे। ये दोनों मैच एक साथ खेले जाएंगे। क्रोएशिया की टीम पहले ही अपने दोनों मैच जीतकर अंतिम 16 के लिए क्वालीफाई कर चुकी है जबकि अर्जेन्टीना और आइसलैंड दोनों के 1-1 अंक हैं।

PunjabKesari

लोवरेन ने रोशिनो में क्रोएशिया के ट्रेङ्क्षनग बेस में कहा, ‘‘ मैं अर्जेन्टीना की ङ्क्षचता को पूरी तरह समझता हूं और जानता हूं कि वे चाहते हैं कि हम अगले मैच में भी अपनी पूरी टीम उतारें।’’ उन्होंने कहा , ‘‘ लेकिन हमें इस तथ्य पर भी सोचना होगा कि हम उन खिलाडिय़ों को नहीं उतारें जिन्हें पीला कार्ड दिखाया गया है। अंतिम फैसला मुख्य कोच को करना है। हमारे सभी खिलाड़ी तैयार हैं।’’

PunjabKesari