Sports

बेंगलुरु : भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजी शिखर धवन का यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक एकदिवसीय मुकाबले में क्षेत्ररक्षण के दौरान कंधा चोटिल हो गया। इसके बाद धवन को एक्स-रे के लिए ले जाया गया। वहां से लौटने के बाद उनके बाएं हाथ में स्लिंग (पट्टी) लगी देखी गई जिससे उनके न्यूजीलैंड दौरे पर जाने पर संदेह पैदा हो गया। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम को 24 जनवरी को आकलैंड में पहला टी20 मुकाबला खेलना है। इस दौरे के लिए टीम सोमवार को रवाना होगी।

Sports

ऑस्ट्रेलियाई पारी के पांचवें ओवर में धवन कवर क्षेत्र में क्षेत्ररक्षण कर रहे थे और उन्होंने आरोन फिंच के शाट को रोकने के लिए छलांग लगाई जिससे उनका बायां कंधा चोटिल हो गया। उनके बाहर जाने के बाद युजवेन्द्र चहल मैदान पर क्षेत्ररक्षण कर रहे थे। यह 34 वर्षीय खिलाड़ी दूसरे एकदिवसीय में बल्लेबाजी के दौरान आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस की बाउंसर पसली पर लगने के बाद क्षेत्ररक्षण के दौरान मैदान से बाहर था।

गौर हो कि पिछले कुछ समय से धवन बार-बार चोटिल हो रहे है। इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप के दौरान उनका अंगूठ फ्रैक्चर हो गया था। सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के दौरान उनका घुटना चोटिल हो गया था जिससे उबरने के लिए उन्हें 27 टांके लगे थे।