Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल-13 का रविवार को कार्यक्रम घोषित किए जाने के दिन एक बुरी खबर आई है कि दिल्ली कैपिटल्स के सहायक फिजियोथेरेपिस्ट कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। टूर्नामेंट 19 सितम्बर से शुरू होना है। आईपीएल में कोरोना संक्रमण का यह 14वां मामला है।

PunjabKesari
इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के दो खिलाड़ियों सहित 13 सदस्य कोरोना से संक्रमित पाए गए थे जो अब 14 दिन के आइसोलेशन से गुजर रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को एक बयान जारी कर बताया कि उसके सहायक फिजियोथेरेपिस्ट कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। वह अपने अनिवार्य क्वारंटीन से गुजर रहे थे और दुबई आने के बाद उनके दो टेस्ट नेगेटिव आये थे। लेकिन उनका तीसरा टेस्ट पॉजिटिव आया है।

PunjabKesari
टीम ने बताया कि सहायक फिजियोथेरेपिस्ट अभी तक टीम के किसी खिलाड़ी या स्टाफ से नहीं मिले हैं। उन्हें तत्काल प्रभाव से आइसोलेशन में भेज दिया गया है और वह दुबई के आइसोलेशन केंद्र में 14 दिन तक आइसोलेशन में रहेंगे। उन्हें अपना आइसोलेशन समाप्त होने के बाद दो नेगेटिव रिपोर्ट प्रस्तुत करनी होंगी जिसके बाद ही वह टीम के साथ जुड़ पाएंगे। दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम लगातार उनके संपर्क में है और टीम उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करती है।