Sports

नई दिल्लीः भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी फिर से माॅडलिंग की दुनिया में वापिस लौट चुकी हैं। दोनों के बीच विवाद सामने आने के बाद यह अलग रह रहे हैं। जहां ने शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिस पर शमी का कहना है कि यह सभी आरोप झूठे हैं। हाल ही मे जहां ने शमी पर आरोप लगाया कि ईद के बाद वह दूसरी शादी करने जा रहे हैं। इस पर शमी ने कहा था कि अगर ऐसा है तो मैं उसे अपनी शादी पर जरूर बुलाऊंगा। 

जहां ने अब शायद यह फैसला कर लिया है कि वह शमी की जिंदगी में दोबारा वापिस नहीं आएंगी इसलिए उन्होंने अपने करियर के बारे में सोच कर माॅडलिंग में फिर से पैर जमाया। जहां ने अपने टि्वटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें हाॅट फोटोशूट करवा रही हैं। आपको बता दें कि जहां पहले भी माॅडलिंग कर चुकी हैं। शुरुआती के आईपीएल सीजन में वह कोलकाता की चियरलीडर थी। 
 


जहां ने अपने आरोपों के बीच शमी के बारे में यह भी कहा था कि उसे सड़क पर लाकर पीटा जाए। वह कितनी लड़कियों की जिंदगी बर्बाद करेगा। उसे और उसके परिवार को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। जहां ने यह आरोप भी लगाया था कि शमी के पाकिस्तानी और दुबई की लड़कियों से रिश्ते हैं। वह अपने समर्थकों को धोखा दे रहा है और उसने मैच फिक्सिंग भी की है। हालांकि, बीसीसीआई ने शमी को इस मामले में क्लीनचिट दे दी थी।