Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: करोड़ो दिलों को तोड़कर आखिरकार टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल के नाम से मशहूर खिलाड़ी रहे महेंद्र सिंग धोनी ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया। जिसके बाद पूरे देश ने उनको अलग- अगल रूप में बधाई दी थी। ऐसे में पाकिस्तान टीम के वनडे और टी-20 टीम के कप्तान बाबर आजम ने भी माही को रिटायमैंट लेने पर सलाम किया।

PunjabKesari
दरअसल, पाक के वनडे कप्तान बाबर ने इंस्टाग्राम पर धोनी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'धोनी आपको शानदार करियर के लिए बधाई। आपकी की लीडरशिप, फाइटिंग स्पिरिट और विरासत को क्रिकेट जगत में हमेशा याद रखा जाएगा। आप अपने जीवन में जो भी करें उसमें चमकें।' बता दें, बाबर आजम अपनी टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज खेल रहे है। 

PunjabKesari
गौर हो कि धोनी आईपीएल खेलते रहेंगे। हालांकि टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके थे और पिछले साल इंग्लैंड में हुए वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों भारत की हार के बाद उन्होंने कोई मैच नहीं खेला था। 2007 में अपनी कप्तानी में पहला टी-20 विश्व कप जीतने वाले धोनी ने भारत को 28 साल के लम्बे अंतराल के बाद 2011 में एकदिवसीय विश्व चैंपियन बनाया था।