Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम आखिरकार बांगलादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 में फिफ्टी लगाने में कामयाब हो गए। बाबर पहले टी-20 में शून्य पर आऊट हो गए थे। इसके बाद लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए मैच में उन्होंने 44 गेंदों पर 7 चौके और एक छक्के की मदद से 66 रन बनाए। वहीं, हफीज ने 49 गेंदों में 9 चौके और एक छक्के की मदद से 67 रन बनाए।

इससे पहले बांगलादेश की टीम जब पहले खेलने उतरी थी तो उनकी शुरुआत ही खराब हुई थी। मोहम्मद नैम पहली ही गेंद पर शहीन अफरीदी का शिकार हो गए। वहीं, मेहंदी हसन 9 तो लिटन दास 8 रन बनाकर आऊट हो गए। इस दौरान तमित इकबाल ने आसिफ हुसैन और महमदुल्लाह के साथ मिलकर स्कोर आगे बढ़ाया। तमिम ने 53 गेंदों पर सात चौके और एक छक्के की मदद से 65 रन बनाए। बांगलादेश ने इस तरह 20 ओवरों में 136 रन बनाए थे।

जवाब में खेलने उतरी पाकिस्तान टीम की शुरुआत भी खराब ही रही। दूसरे ही ओवर में ओपनर अहसास अली बिना खाते खोले आऊट हो गए। इसके बाद बाबर आजम और मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान की पारी को संभाला और लक्ष्य की ओर ले गए। पाकिस्तान ने नौ विकेट से जीत हासिल की साथ ही साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 से लीड भी हासिल कर ली।