Sports

नई दिल्ली : सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के तहत सौराष्ट्र और गोवा के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान बल्लेबाज अवि बरोट सारी चर्चा बटोरकर ले गए। सौराष्ट्र की टीम पहले बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आई थी। इस दौरान भरोट ने सलामी बल्लेबाज के तौर पर गोवा के गेंदबाजों की खूब खबर ली। साथी ओपनर हरविक देसाई के छह रन पर आऊट होने के बाद अवि ने 53 गेंदों पर 11 चौके और सात छक्कों की मदद से 122 रन बनाए और अपनी टीम को 200 से पार ले जाने में मदद की। 

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी, सौराष्ट्र और गोवा, अवि बरोट, Crcket news in hindi, Sports news, Saurashtra and Goa, Avi Barot

अवि बरोट 19वें ओवर में रन आऊट हो गए। अगर वह दो ओवर खेल लेते तो भारतीय ट्वंटी-20 इतिहास का सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर बना सकते थे। बहरहाल, भरोट के अलावा सौराष्ट्र की ओर से समर्थ व्यास ने 29 गेंदों पर 41 तो प्रेरेक ने 12 गेंदों पर 20 रन बनाए। सौराष्ट्र के 215 रनों के जवाब में गोवा की टीम 125 रनों पर ही ऑल आऊट हो गई। 

गोवा की शुरुआत ही खराब रही थी। उन्होंने पहले दो ओवरों में ही दो विकेट गंवा लिए थे। आदित्य कौशिक ने 22, स्नेहल ने 16, कप्तान अमित वर्मा ने 23 तो एकनाथ ने 32 रन बनाए लेकिन लगातार विकेट गिरने के चलते गोवा मजबूत पारी नहीं खड़ा कर आया और मैच गंवा बैठा। सौराष्ट्र की ओर से जयदेव उनादकट ने तीन, चेतन ने 2 तो चिराग जानी ने 3 विकेट गंवा लिए।