Sports

नई दिल्लीः आॅस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच के दाैरान भारतीय कप्तान विराट कोहली 19 साल के एक बाॅलर से गच्चा खा गए आैर तोहफे के रूप में अपना विकेट गंवा बैठे। यह युवा बाॅलर एरोन हार्डी है जो तेज गति की गेंद फेंकता है। मैच के दूसरे दिन कोहली 64 रनों पर खेल रहे थे। इस दाैरान एरोन ने कोहली का विकेट लिया आैर सुर्खियों में आ गए। 

इस गेंदबाज का सुर्खियों में आना भी लाजमी था क्योंकि जब कोहली फॉर्म में होते हैं तब बड़े-बड़े गेंदबाज भी उन्हें आउट नही कर पाते है हार्डी ने मैच के दूसरे दिन विराट कोहली को आउट कर सबको चौंका दिया। कोहली को एरोन ने सीधी गेंद फेंकी और बल्ले से लगकर गेंद एरोन की तरफ चली गई और इस गेंदबाज ने कोई गलती ना करते हुए गेंद लपक ली जिसके साथ ही विराट की तेजी से बढ़ती हुई पारी का अंत हो गया। 

गेंद थोड़ी धीमी रही थी और विराट गच्चा खा गए और गेंद सीधा एरोन हार्डी के हाथों में चली गई और एरोन ने आसान कैच लेने का मौका नही गंवाया। गौरतलब है कि बुधवार को भारत और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के बीच यहां शुरू होने वाले चार दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन का खेल बारिश के कारण एक भी गेंद फेंके बिना रद्द हो गया था।  दूसरे दिन भारत ने 10 विकेट पर 358 रन बनाए। वहीं आॅस्ट्रेिलिया एकादश ने बिना नुकसान 24 रन बना लिए हैं।

.
.
.
.
.