Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के 'चाइनामैन' कुलदीप यादव और उनके साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल एक शो 'व्हॉट द डक'  में एक साथ नजर आए। शो में देखने को मिला कि इन दोनों के बीच आपसी रिश्ते भी बेहद शानदार हैं। कुलदीप यादव ने शो के दौरान अपने क्रिकेट करियर से जुड़े कई राज खोले। इस दाैरान उन्होंने यह भी बताया कि कैसे ऑस्ट्रेलियन टीम ने उनकी स्लैजिंग की थी। 

कुलदीप ने पिछले साल धर्मशाला टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था. उन्होंने पहले ही टेस्ट में 4 विकेट लेकर गहरी छाप छोड़ी थी। कुलदीप याद करते हैं कि जब वह बल्लेबाजी करने पहुंचे तो ऑस्ट्रेलियन कप्तान स्टीव स्मिथ ने पेसर पैट कमिंस से कहा कि वह कुलदीप की पसलियां तोड़ दे। 
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि स्टीव स्मिथ ने कमिंस से कहा था कि कुलदीप की रिब्स (पसलियों) पर गेंद डालो ताकि वह गेंदबाजी न कर सके। लेकिन कुलदीप ने शॉर्ट बॉल खेलते हुए अपनी विकेट बचाई और 10 रन बनाए। बाद में उन्हें नॉथन लॉयन ने उन्हें आउट किया। टीम इंडिया ने यह टेस्ट मैच जीता। उसके साथ ही 2-1 से सीरीज पर भी कब्जा जमाया था।

शो के दौरान कुलदीप यादव ने विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी से जुड़े किस्से भी शेयर किए। उन्होेंने कहा कि धोनी भाई मेरे पास आए और कहा- कवर को हटाकर इसे डीप बाउंड्री पर लगाओ और प्‍वाइंट को आगे लाओ। जवाब में मैंने कहा, नहीं माही भाई यह ठीक है।' कुलदीप के मुंह से यह बात सुनकर धोनी को गुस्‍सा आ गया, उन्‍होंने कहा, 'क्‍या मैं पागल हूं यहां पर, मैं 300  वनडे मैच खेला हूं।' इसके तुरंत बाद कुलदीप ने उनकी सलाह मानी और वाकई उन्हें विकेट मिलने लगे।