Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड में हुई एशेज सीरीज के दौरान इंग्लैंड के फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ के खिलाफ खूब नारेबाजी की थी। इसी एशेज टेस्ट सीरीज का क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें इंग्लैंड के फैंस ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस को घेरे खड़े हैं और उनके खिलाफ नारेबाजी कर रहें हैं। 

PunjabKesari

वीडियो में ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर कह रहें हैं कि उन्होंने हमें परेशान किया। लेकिन सबसे खराब हिस्सा हर दिन के खेल के अंत में  होता था जहां सिर्फ बस गाली ही मिलती थी वो भी अंत तक। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स ने इस पर उनके ऊपर हंसने का फैसला लिया और सच में यह बहुत साहस का काम था। 

PunjabKesari

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने कहा कि हाँ वह हमें बेइज्जत करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन यह भी एक हिस्सा है। हम में बस जा रहे थे और हर जगह लोग सड़कों पर थे। एजबेस्टन वास्तव में एक आक्रामक जगह थी।

PunjabKesari

स्मिथ ने इस वाक्य को लेकर कहा कि हम सब ने इसको बड़ी अच्छी तरह संभाला। वहां कुछ ही लोग थे जो हमारी बस को गालियां दो रहे थे। हमारे लिए यह अच्छा था हम बस में इसे लेकर खूब मजाक मस्ती कर रहे थे।  

PunjabKesari

बता दें कि हाल ही में इंग्लैंड की टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई थी। इस दौरे पर इंग्लैंड के ऑलराउंडर बैन स्टोक्स एक फैन से भिड़ गए थे और गाली गलौज करने लगे थे। तब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टीम पेन ने कहा था कि हमें भी इंग्लैंड के दौरे पर गालियां खानी पड़ती हैं। तब इंग्लिश खिलाड़ी चुप क्यों रहते हैं। माना जा रहा है इसी के जवाब में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने यह वीडियो जारी की है।