Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज जीतने के बाद उस्मान ख्वाजा को लेकर हुए वाक्या पर बयान दिया है। कमिंस ने कहा कि हमारे टीम में असल कई प्रकार के लोग हैं और आप उनके साथ जश्न मनाना चाहते हैं। आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हर कोई खुद को सहज महसूस करे। वह सिर्फ एक ऐसा ही पल था।

पैट कमिंस ने कहा कि खिलाड़ी उस समय अच्छे मूड में थे। वे हमेशा एक-दूसरे की देखभाल करते हैं। यह असल में एक चुस्त-दुरुस्त टीम है। मुझे लगता है कि इसका एक कारण एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान और प्यार है। मुझे यह सुनिश्चित करना था कि हमारी टीम के सभी खिलाड़ी एक साथ एक फोटो में हो।  

Sports

ऑस्ट्रेलिया के एशेज जीतने के बाद डेविड वार्नर, मार्कस हैरिस और मिचेल स्टार्क ने मंच पर शैंपेन की बोतलें ले आए। ख्वाजा ने देखा कि वह इससे शराब के संपर्क में आ जाएंगे तो परिणामस्वरूप वह मंच से नीचे चले गए। ख्वाजा तब ट्रॉफी के साथ ली गई शुरुआती तस्वीरों से नदारद थे। लेकिन फिर कमिंस ने अपने साथियों को शैंपेन नीचे रखने के लिए कहा और उन्होंने ख्वाजा का टीम फोटो के लिए स्वागत किया।

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इंग्लैंड को 5 मैचों की एशेज सीरीज में 4-0 से मात दी। होबार्ट में खेले गए आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड की दूसरी पारी महज 124 रन पर ऑलआउट कर दिया और 146 रन से आखिरी मैच जीत लिया। 

.
.
.
.
.