Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : जिस तरह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे इस महामुकाबले को लेकर खबरें भी तेज हो रही हैं। अब ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) के आईपीएल 2020 (IPL 2020) में होने या ना होने की जानकारी सामने आई है। बहुत से भारतीय फैंस भी इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को आईपीएल में देखना चाहते हैं। ऐसे में फिंच ने खुलासा करते हुए कहा कि वह आईपीएल 2020 में जरूर दिखाई देंगे। 

आरोन फिंच आईपीएल 2020 

PunjabKesari

एरोन फिंच ने हाल ही में ट्विटर पर प्रश्न-उत्तर सेशन रखा था और इसी दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया है। इस प्रश्न-उत्तर सेशन के दौरान जब एक यूजर ने फिंच से पूछा कि क्या वह इस बार आईपीएल आक्शन में होंगे? इस पर फिंच ने कहा फैंस को निराश नहीं कहा कि हां मैं मौजूद रहूंगा। आईपीएल 2020 की नीलामी 19 दिसंबर (गुरुवार) को कोलकाता में होगी। 

आरोन फिंच आईपीएल टीम 

PunjabKesari, aaron finch photo, aaron finch images

गौर हो कि ये ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एरोन फिंच पिछले साल को छोड़ 2010 से ही लगातार आईपीएल का हिस्सा रहा है। पिछले साल फिंच ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 की तैयारियों के लिए खुद को इस महा मुकाबले (आईपीएल) के लिए अनुपलब्ध बताया था। वह उन खिलाड़ियों में हैं जो कई फ्रेंचाइजियों के लिए खेल चुके हैं। साल 2010 में राजस्थान राॅयल्स के लिए खेलने के बाद फिंच ने दिल्ली कैपिटल्स, पूणे वारियर्स इंडिया, सनराइजर्स हैदराबाद, मुंबई इंडियंस, गुजरात लायंस और 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब की और से खेला था।