Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे हैं। भारतीय टीम जहां पहली बार ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर अपना पहली टेस्ट सीरीज जीतने की कोशिशों में है, वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम भी इस हार को टालने की पूरी कोशिश करेगी। मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मैरीसन ने दोनों टीमों को अपने घर पर न्यौता दिया। विराट कोहली और टिम पेन अपनी पूरी टीम के साथ सिडनी के किरिबल्ली हाउस पहुंचे। 
sports news, Cricket news in hindi, Prime Minister of Australia, Scott Morrison, Invited to home, Virat Kohli and Tim Penn, with team, reached Sydney Kirribilli House
रोहित अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट आए है। रोहित की पत्नी ऋतिका ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है। जहां पूरी टीम वाइट शर्ट और ग्रे ओवरकोट के ऑफिशियल लुक में दिखें वहीं ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या टीम के ब्लेजर में दिखें. वहीं कोच शास्त्री हैट के साथ दिखे।
PunjabKesari
ऑस्ट्रेलियाई पीएम के साथ दावत के अलावा भारतीय टीम ने नया साल सिडनी में सेलिब्रेट किया। इस दौरान कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें अपलोड कीं। विराट कोहली भी अपनी पत्नी और फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari