Sports

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन सहित सात खिलाड़ियो ने भारत के खिलाफ तीन जनवरी से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच की तैयारियों के तहत नववर्ष के पहले दिन मंगलवार को यहां एससीजी की नेट्स पर जमकर पसीना बहाया।
PunjabKesari
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, ‘चौदह सदस्यीय टीम के सात सदस्यों टिम पेन, नाथन लियोन, उस्मान ख्वाजा, आरोन फिंच, मार्कस हैरिस, पीटर हैंड्सकांब और मार्नस लाबुशेन ने 2019 के पहले दिन सुबह सिडनी की खिली हुई धूप में अभ्यास किया।’ वैकल्पिक सत्र के दौरान लेग स्पिनर लाबुशेन ने क्वीन्सलैंड के अपने साथी ख्वाजा के लिए गेंदबाजी की। लाबुशेन को इस मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है।
Sports news, Cricket news in hindi, Cricket Australia, practices on, australian players, lot of sweat in Sydney ground,
तीन टेस्ट मैचों में केवल एक अर्धशतक लगाने वाले सलामी बल्लेबाज फिंच ने नेट्स पर बल्लेबाजी नहीं की। रिपोर्टों के अनुसार उन्हें अंतिम एकादश से बाहर किया जा सकता है। अन्य बल्लेबाजों ने न्यू साउथ वेल्स के गेंदबाजों ट्रेंट कोपलैंड और मिकी एडवड्र्स का सामना किया। सीए की वेबसाइट के अनुसार ‘अब भी संभावना है कि टीम में कोई बदलाव नहीं किया जाए तथा ङ्क्षफच को निचले क्रम में उतारा जाए जहां प्रथम श्रेणी स्तर पर वह बल्लेबाजी के लिये उतरते हैं तथा बाकी बल्लेबाज एक स्थान ऊपर बल्लेबाजी के लिए उतरें।’

.
.
.
.
.