Sports

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस और तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा एशेज सीरीज के बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच (26 दिसंबर से मेलबर्न में खेले जाने वाले) में वापसी करने के लिए तैयार हैं क्योंकि उनके क्रिकेट बोर्ड ने शेष श्रृंखला के लिए 15 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

कोविड -19 पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आने के कारण कमिंस दूसरे टेस्ट के लिए अनुपलब्ध थे, जबकि गाबा में श्रृंखला के पहले मैच में हेजलवुड की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। झाय रिचर्डसन ने एडीलेड में दूसरे दिन-रात्रि टेस्ट में हेजलवुड की जगह ली थी जबकि माइकल नेसेर को आखिरी मिनट में पदार्पण का मौका दिया गया था। 

खराब लय में चल रहे सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने शेष तीन मुकाबलों के लिए अपनी जगह बचाने में सफल रहे है। उनकी जगह हालांकि अंतिम एकदश में उस्मान ख्वाजा को मौका दिया जा सकता है। श्रृंखला का चौथा टेस्ट सिडनी (पांच जनवरी) जबकि पांचवां टेस्ट (दिन-रात्रि) 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया टीम: पैट कमिंस (कप्तान), एलेक्स कैरी, कैमरून ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, माइकल नेसर, झाय रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेपसन, डेविड वार्नर।