Sports

खेल डैस्क : श्रीलंका के खिलाफ सिडनी के मैदान पर खेलते हुए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ के सिर पर चोट लग गई। दरअसल, स्मिथ बाऊंड्री रोप पर फील्डिंग कर रहे थे। इस दौरान आई एक ऊंची शॉट को रोकने के चक्कर में उन्होंने डाइव लगाई। उन्होंने हाथ से गेंद जरूर मैदान के अंदर फेंक दी लेकिन उनका सिर जमीन पर जा लगा। घटना के फौरन बाद ही वह अपना माथा पकड़े हुए दिखे। साथी फील्डरों ने गेंद पास कर स्मिथ को उठाया। फिलहाल मेडिकल टीम स्मिथ की स्थिति देख रही है। देखें वीडियो-

मैच की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए थे। जोश इग्लिश ने 48, फिंच ने 25, मैक्सवेल ने 15 तो स्मिथ ने 14 रन का योगदान दिया। जवाब में श्रीलका की ओर से निसांका ने 73 तो कप्तान शनाका ने 34 रनों की पारी खेली और मैच सुपर ओवर में पहुंच गया। सुपर ओवर में पहले खेलते हुए श्रीलंकाई टीम पांच रन ही बना पाई। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने दो चौके लगाकर मैच अपने नाम कर लिया।

वहीं, मैच जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच ने कहा कि जीत हासिल करना शानदार है। जोश ने सुपर ओवर में अच्छी गेंदबाजी की। ज़म्पा पर भी भरोसा था। हमने कुछ बेहतरीन ओवर फेंके। हालांकि हमारी फील्डिंग काफी खराब रही। ओस आने के साथ ही पिच अंत की ओर बेहतर होती गई। हमें मिले टोटल से खुश थे। वहीं, स्मिथ मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। वह शायद आराम करेगा।