Sports

सिडनी : भारत के मध्यक्रम बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का कहना है कि वह सिडनी टेस्ट के दौरान अपने स्कोर में और इजाफा कर सकते थे लेकिन पैट कमिंस ने ऐसी गेंद डाली जो कोई भी खेल नहीं सकता था। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद पुजारा ने कहा- मुझे जो गेंद मिली वह इस श्रृंखला की सर्वश्रेष्ठ गेंदों में से एक थी। मुझे लगा कि मैं कुछ बेहतर नहीं कर सकता, भले ही मैं 100 या दोहरे शतक पर बल्लेबाजी कर रहा हूं, मुझे नहीं लगता कि मैं उस गेंद से बच सकता था।

AUS vs IND, Pat Cummins, Cheteshwar Pujara, Pujara, पैट कमिंस, cricket news in hindi, sports news, चेतेश्वर पुजारा, Team india, BCCI

पुजारा ने कहा- मुझे लंबाई में पीछे से किक लगी। मुझे उस गेंद को खेलना था। इसमें अतिरिक्त उछाल थी। इसलिए यह सिर्फ एक गेंद थी, जो वास्तव में अच्छी थी और दुर्भाग्य से मैं इससे दूर नहीं हो सका। आपको इसे स्वीकार करना होगा। पुजारा ने मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा- पैट कमिंस नंबर 1 टेस्ट गेंदबाज हैं। वह बार-बार यह साबित कर रहे हैं। वह इस ट्रैक पर भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जहां बहुत मदद नहीं मिल रही है। उन्हें इस विकेट का बेहतर अंदाजा है, कभी-कभी तो वह अजेय गेंदबाजी करते हैं। 

AUS vs IND, Pat Cummins, Cheteshwar Pujara, Pujara, पैट कमिंस, cricket news in hindi, sports news, चेतेश्वर पुजारा, Team india, BCCI


पुजारा ने कहा कि रिषभ पंत की विकेट गिरने के बाद टीम इंडिया की पारी प्रभावित हो गई। तब तक हम मैच में बने हुए थे। उसकी विकेट गिरने के बाद मैंने भी बेहतरीन पर विकेट गंवा ली। फिर कुछ रन आऊट हुए। हमारा उद्देश्य 330-340 के करीब पहुंचना था। हां, हम वहां से चूक गए। अजिंक्य रहाणे को पहले सत्र में हराना एक बड़ा झटका था, लेकिन हम वहां से उबर गए और ऋषभ के साथ एक अच्छी साझेदारी हुई।