Sports

मेलबर्न : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने उम्मीद जताई है कि तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन सहयोगी स्टाफ के दो सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने का असर श्रृंखला पर नहीं पड़ेगा। एंडरसन ने कहा कि हम नियमित समय पर मैदान पर पहुंचने के लिए बस में चढ़ गए थे लेकिन हमसे उतरने के लिए कहा गया। उसके बाद पता चला कि दो लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाड़ियों के टेस्ट किए गए और दूसरे दिन का खेल विलंब से शुरू हुआ।

एंडरसन ने कहा कि सभी के टेस्ट हो रहे हैं। नतीजों का इंतजार है। यह मैच खेल रहे सभी खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए हैं। ऐसे में मैच स्थगित करने की कोई वजह नहीं दिखती। सभी खिलाड़ी ठीक महसूस कर रहे हैं। आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने कहा कि चुनौतियां तो आयेंगी ही क्योंकि दुनिया में हालात ही ऐसे हैं। मसले उठेंगे लेकिन उनका हल भी निकलेगा। हर कोई पूरी कोशिश कर रहा है कि मैच हों। 

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच मेलबर्न के मैदान में खेला जा रहा है। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की ने 2-0 की बढ़त बनाई हुई है। अभी भी सीरीज के 2 मैच बाकी हैं और इंग्लैंड की टीम नहीं चाहेगी कि सीरीज रद्द हो क्योंकि वह वापसी की उम्मीद रखे हुए है।