Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पहला (डे नाइट) टेस्ट मैच 17 दिसम्बर को एडिलेड में खेला जाएगा। इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क की टीम में वापसी हो गई है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि स्टार्क भारत के खिलाफ 4 मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में एडिलेड ओवल में टीम के साथ जुड़ेंगे। 

स्टार्क को एक परिवार के सदस्य के बीमार होने के बाद भारत के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच के बाद जैव-सुरक्षित हब से अवकाश दिया गया था। स्टार्क ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को कहा है कि वह एडिलेड में जैव सुरक्षित वातावरण में फिर से प्रवेश करने के लिए तैयार है और ऑस्ट्रेलिया ए टीम में साथी टेस्ट टीम के सदस्यों के साथ सोमवार को सिडनी से उड़ान भरेगा। 

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, हम इस मुश्किल समय में स्टार्क का दर्द महसूस कर सकते हैं और हमें खुशी है कि उन्होंने अपने परिवार के साथ कुछ पल बिताने के लिए समय निकाला है। हम सोमवार को टीम में उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। शनिवार को सलामी बल्लेबाज विल पुकोवस्की को बाहर करने के कारण भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में मार्कस हैरिस को टीम में शामिल किया गया। 

हैरिस ऑस्ट्रेलिया का 9 टेस्ट मैचों में प्रतिनिधित्व किया है और वह पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज में भी स्क्वार्ड का हिस्सा थे। उन्होंने इस सीजन में विक्टोरिया के लिए दो शेफ़ील्ड शील्ड मैच खेलते हुए 118.33 की औसत से 355 रन बनाए हैं। इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उनका हाइएस्ट 239 रहा है।