Sports

एडीलेड: अगले साल अपनी सरजमीं पर होने वाले टी20 विश्व कप से पहले श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के लिए स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर ने आस्ट्रेलियाई टीम में वापसी की है। दोनों गेंद से छेड़खानी प्रकरण के कारण प्रतिबंध झेल रहे थे लेकिन टेस्ट और वनडे के बाद अब टी20 टीम में उनकी वापसी हुई है। 

PunjabKesari
ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे प्रारूपों में सफलता के बावजूद अभी तक टी20 विश्व कप नहीं जीता है। वह 2010 में फाइनल में पहुंची थी। राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने कहा, ‘हमने ऐसी टीम चुनी है जो हमें आगे तक ले जा सकती है। सभी को अपनी भूमिका पता है और टीम की जरूरत के अनुसार सभी ढल सकते हैं।' आरोन फिंच की कप्तानी बरकरार रखी गई है चूंकि स्टीव स्मिथ मार्च तक कप्तान नहीं हो सकते। 

एशेज श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन करने वाले स्मिथ पर बल्लेबाजी का अधिकांश दारोमदार होगा। वहीं वार्नर ने इस प्रारूप में ​​​​​​​ऑस्ट्रेलिया के लिए सर्वाधिक रन बनाए हैं। गेंदबाजी का जिम्मा पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क के साथ एंड्रयू टाये, केन रिचर्डसन और बिली स्टानलेक संभालेंगे। दूसरी ओर पाकिस्तान का तीन मैचों की श्रृंखला में सूपड़ा साफ करने के बाद श्रीलंका के हौसले बुलंद हैं। 

.
.
.
.
.