Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट के मैदान में खेल अलावा और भी कई रोचक घटनाएं होती रहती है। ऐसा ही एक मामला श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के मैच में देखने को मिला जब ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन अपनी टीम को पानी पिलाते नजर आए। श्रीलंका और ऑस्टेलिया के बीच ये मैच कैनबरा स्थित मनुका ओवल स्टेडियम में खेला गया। 

PunjabKesari

वार्म-अप मैच खेलने उतरी श्रीलंकाई की इनिंग के दौरान ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री अपने खिलाड़ियों को पानी पिलाते नजर आए। ऑस्ट्रेलियाई पीएम हाथ में पानी वाला कैरियर देखकर कई लोगों को बेहद हैरानी हुई। इसी के साथ ही लोग ये देखकर खुश भी थे कि ऑस्ट्रेलियाई पीएम खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक ले जा रहे हैं। हालांकि जीत के लिए ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री की प्लेइंग इलेवन को कड़ी मेहनत करनी पड़ी। अब ऑस्ट्रेलियाई पीएम की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

श्रीलंका बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच 

श्रीलंका को लीड कर रहे निरोशन डिकवेला ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी और टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 131 रन बनाए। इस दौरान श्रीलंका की तरफ से ओशदा फर्नांडो 38 रन बनाकर टाॅस स्कोरर रहे। पीएम इलेवन टीम के जैली ब्लूमफील्ड और डैनियल क्रिश्चियन ने दो-दो विकेट चटकाए। वहीं हैरी नीलसन के अर्धशतक (79 रन) की बदौलत टीम 9 विकेट गंवाकर 132 रनों के लक्ष्य को भेदने में कामयाब रही और जीत दर्ज की। 

.
.
.
.
.