Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): नन्हे इजहान मिर्जा मलिक को जन्म देने के बाद टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इन दिनों अपने बेटे की देखभाल कर रही हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। हाल ही में वो खुद की फिटनेस पर ध्यान देते हुए जिम में भी नजर आई थीं, जिस पर फैन्स ने उन्हें अभी और आराम करने की सलाह दी थी। वहीं सानिया और उनके बेटे से मिलने वालों का दौर भी जारी है और अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु का, जिन्होंने उनसे मुलाकात की।

पीवी सिंधु-जोशना चिनप्पा ने की सानिया और नन्हे इजहान से मुलाकात

PunjabKesari

अपने टेनिस टूर्नामेंट्स और प्रैक्टिस से समय निकालकर पीवी सिंधु और जोशना चिनप्पा सानिया मिर्जा के घर पहुंचे और सानिया के साथ-साथ नन्हे इजहान मिर्जा मलिक से भी मुलाकात की। इतना ही नहीं सिंधु ने उनके साथ तस्वीरें भी खींची और सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ साझा भी की। अपने ट्विटर अकाउंट से फोटो शेयर करने के साथ सिंधु ने लिखा, “बेबी इजहान वाकई बहुत सुंदर और प्यारा है, उसे प्यार करें”।

मुलाकात के बाद सानिया ने लिखा, ‘आंटी’ सिंधु और चिनप्पा धन्यवाद

PunjabKesari

वहीं इस मुलाकात के बाद सानिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर सिंधु और चिनप्पा का शुक्रिया किया। अपने ट्वीट में सानिया ने लिखा, “रैकेट खेल सबसे अच्छा खेल है, इजहान को देखने आने और उसे अपना प्यार देने के लिए आंटी सिंधु और चिनप्पा आप दोनों का धन्यवाद”।

साउथ कोरिया में होने वाले टूर्नामेंट के लिए तैयार हैं सिंधु

PunjabKesari

बता दें कि पीवी सिंधु 12 दिसंबर से साउथ कोरिया के ग्वांग्झू में होने वाले बैडमिंटन टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि मुझे इस बार टूर्नामेंट की तैयारियों के लिए पूरा समय मिला, ऐसे में मुझे उम्मीद है कि मैं इस टूर्नामेंट में अपना बेस्ट दे पाऊंगी। उन्होंने कहा कि ग्वांग्झू में होने वाला ये टूर्नामेंट वाकई चुनौती भरा होगा, लेकिन मैं इस टूर्नामेंट में जीतने के इरादे से उतरूंगी।

 

 

.
.
.
.
.