Sports

पठानकोट : बॉलीवुड अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल ने शनिवार को उम्मीद जताई कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के परिवार पर कथित तौर पर लूटपाट के इरादे से किए गए क्रूर हमले के मामले में न्याय मिलेगा। देओल ने यहां पठानकोट के पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना से मुलाकात के दौरान रैना के परिवार पर हुए हमले के बारे जानकरी ली।

उन्होंने ट्वीट किया- मेरे लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पठानकोट के पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना से मुलाकात के दौरान यहां की कानून व्यवस्था के अलावा प्रसिद्ध खिलाड़ी सुरेश रैना के परिवार पर हुए हमले के बारे में जानकारी ली। उम्मीद है कि परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिलेगा।

पुलिस के मुताबिक रैना के परिजनों पर पंजाब के पठानकोट जिले के थरियाल गांव में 19 और 20 सितंबर की रात को हमला किया गया था। इसमें उनके फूफा अशोक कुमार (58) और फिर बाद में बुआ के 32 साल के बेटे कौशल की मौत हो गई थी। रैना ने अपने रिश्तेदारों पर हुए हमले को ‘भयानक से भी ज्यादा’ बताते हुए इस मामले की जांच के लिए पंजाब पुलिस से मदद मांगी थी। इसके बाद पंजाब पुलिस ने घटना की जांच के लिए चार सदस्यीय विशेष जांच दल बनाने की घोषणा की थी।