Sports

बम्बोलिम : एफसी गोवा और बेंगलुरु एफसी जैसी बड़ी टीमों के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद एटीके मोहन बागान की टीम इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट में मंगलवार को जब चेन्नइयिन एफसी का सामना करेगी तो उसकी कोशिश जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचने की होगी। एटीके ने मोहन बागान से करार करने से पहले पिछले सत्र के फाइनल में इस टीम ने चेन्नइयिन को हराया था। इस मुकाबले से पहले टीम को 10 दिनों का विश्राम मिला है जिससे उसके खिलाड़ी तरोताजा महसूस कर रहे होंगे। 

दो बार की चैम्पियन चेन्नई की टीम का प्रदर्शन अब तक लचर रहा है। उसके नाम सात मैचों में दो जीत के साथ नौ अंक है और टीम तालिका में सातवें स्थान पर है। चेन्नई को पिछले मैच में एसी ईस्ट बंगाल ने 2-2 से ड्रा पर रोका था। एटीके मोहन बागान सात मैचों में 16 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है और चेन्नइयिन पर जीत के साथ ही यह टीम नये साल से पहले तालिका में शीर्ष पर पहुंच जाएगी। शीर्ष पर काबिज मुंबई सिटी के भी इतने ही अंक है। 

एटीकेएमबी के लिए अच्छी बात यह है कि उनके करिश्माई स्ट्राइकर डेविड विलियम्स पूरी तरह से फिट है और अग्रीम पंक्ति में फिजी के स्ट्राइकर रॉय कृष्णा के साथ उनकी जोड़ी घातक होगी। चेन्नई के कोच कसाबा लासज्लो उम्मीद करेंगे की तीन दिन में दूसरा मुकाबला खेल रहे उनके खिलाड़ी दमखम दिखाये। उन्होंने कहा कि अगर तीन दिन में आपको मैच खेलना हो तो यह खिलाड़ी के लिए आसान नहीं होता है। हम मौके बनाने में सफल रहे है लेकिन उसे भुना नहीं पा रहे है।