IPL 2019
Sports

कोलकाताः रोवलिन बोर्गेस के अंतिम सीटी बजने से एक मिनट पहले किए गए गोल की मदद से नार्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में गुरुवार को यहां दस खिलाडिय़ों के साथ खेल रहे एटीके को 1-0 से हराया। एटीके की टीम 32वें मिनट से ही दस खिलाडिय़ों के साथ खेल रही थी। तब उसकी टीम के सेना राल्ते को दूसरा पीला कार्ड दिखाया गया था। इसके बावजूद एटीके ने 89वें मिनट तक नार्थईस्ट को गोल नहीं करने दिया।           

इस दौरान एटीके ने नार्थईस्ट से अधिक हमले किए लेकिन 89वें मिनट में उसके सारे प्रयास तब बेकार हो गए जब बोर्गेस ने फेडेरिको गालेगो की मदद से गोल किया। दोनों टीमों का यह दूसरा मैच था। एटीके को सॉल्ट लेक स्टेडियम में ही उद्घाटन मुकाबले में केरल ब्लास्टर्स के हाथों 0-2 से हार मिली थी। दूसरी ओर, नार्थईस्ट ने अपने पहले मैच में एफसी गोवा को 2-2 से बराबरी पर रोका था।   
PunjabKesari      

शुरुआती 30 मिनट को छोड़ दिया जाए तो पहला हाफ मेहमान टीम के नाम रहा। निखिल कदम के खिलाफ फाउल करने पर राल्ते को दूसरा पीला कार्ड मिलने के बाद 10 खिलाडिय़ों के साथ खेल रही मेजबान टीम रक्षात्मक खेलने के लिये मजबूर हो गई। एटीके ने दूसरे हाफ में हमलावर तेवर अपनाये लेकिन अंतिम क्षणों की चूक के कारण वह गोल नहीं कर पायी।  

.
.
.
.
.