Sports

मस्कट: गत चैंपियन भारत ने मलेशिया के खिलाफ दोनों हाफ में मौके गंवाए और दोनों टीमों के बीच मंगलवार को हीरो एशियन चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी टूर्नामेंट का मुकाबला गोल रहित बराबरी पर समाप्त हुआ। भारत ने तीन जीत के बाद पहला ड्रा खेला जबकि मलेशिया का भी तीन जीत के बाद यह पहला ड्रा था। दोनों टीमों के अब 10 अंक हो गए है।
PunjabKesari
भारतीय टीम इस मुकाबले में मलेशिया से एशियाई खेलों के सेमीफाइनल में सडन डैथ में मिली हार का बदला नहीं चुका सकी। भारत ने दोनों हाफ में कई मौके गंवाए जो कोच हरेंद्र सिंह के लिए चिंता की बात हो सकती है। मैच में एक भी गोल न कर पाना टीम के लिए और भी चिंता की बात है क्योंकि टीम कमजोर टीमों के खिलाफ जमकर गोल कर रही है लेकिन अच्छी टीमों के खिलाफ मौके चूक रही है।
PunjabKesari
मलेशिया के डिफेंस की भी तारीफ करनी होगी जिसने भारतीय फरवर्डों को गोल करने से रोके रखा। भारत ने दोनों हाफ में तीन पेनल्टी कार्नर गंवाए जो कोच के लिए एक और चिंता की बात है।  भारत का आखिरी लीग मैच बुधवार को दक्षिण कोरिया से होगा जिसने एक अन्य मैच में ओमान को 4-2 से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की। कोरिया ने इस जीत से सेमीफाइनल की अपनी उम्मीदों को जिन्दा रखा है और भारत से जीतने के स्थिति में वह सेमीफाइनल में पहुंच सकता है। इससे पहले कल मलेशिया ने दक्षिण कोरिया को 4-2 से हराकर के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया था जबकि पाकिस्तान ने अलीम बिलाल की शानदार हैट्रिक के दम पर मेजबान ओमान को 8-1 से पीट दिया था। बिलाल ने 13वें, 18वें और 39वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर पर गोल किये। पाकिस्तान की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है।