Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने मैदान में संघर्ष दिखाते हुए ड्रॉ करवा लिया। टेस्ट मैच के आखिरी दिन अश्विन और हनुमा विहारी की बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को विकेट नहीं लेने दिया और मैच को बचा लिया। इस पारी के बाद अश्विन और हनुमा विहारी की खूब तारीफ हो रही है। इस पारी को लेकर अब अश्विन के पत्नी ने खुलासा किया है। 

PunjabKesari

अश्विन की पत्नी प्रीथी ने सोशल मीडिया पर खुलासा करते हुए लिखा कि वह शख्स जो टेस्ट मैच के आखिरी दिन से पहले रात में पीठ की दर्द के कारण बेड पर सही से लेट भी नहीं पा रहा था और वह सुबह जब उठे तो वही तरह से सीधे भी नहीं खड़े हो पा रहे थे। यहां तक कि वह अपने जूते के धागे को बांधने के लिए झुक भी नहीं पा रहे थे। मैं हैरान हूं जिस तरह से अश्विन ने खेला।  

टेस्ट मैच के आखिरी दिन भारतीय टीम को मैच पूरा दिन बल्लेबाजी करनी थी। लेकिन रहाणे, पुजारा और पंत के आउट हो जाने के बाद पूरी जिम्मेदारी हनुमा विहारी और अश्विन पर आ गई। हनुमा विहारी भी रन लेने के दौरान चोटिल हो गए और उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया। बावजूद इसके वह मैदान पर बल्लेबाजी करते रहे। लेकिन अश्विन की पत्नी के ट्वीट के बाद अब लोग अश्विन की दर्द में खेलते हुए की पारी को काफी सराह रहें हैं।

PunjabKesari

गौर हो कि इस मैच में अश्विन ने बल्लेबाजी करते हुए 128 गेंदों का सामना किया और 39 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 7 चौके भी लगाए। वहीं हनुमा विहारी ने मैच में 161 गेंदों का सामना किया और 4 चौकों की मदस से 23 रन बनाए। इसी के साथ बॉर्डर गावस्कर सीरीज तीन मैचों के बाद 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज का आखिरी मैच ब्रिसबेन में खेला जाएगा।