Sports

चेन्नई : व्यस्त आईपीएल सत्र के बाद रविचंद्रन अश्विन क्लब टीम के लिए खेलने की तैयारी में जुटे हैं और भारत के इस अनुभवी स्पिनर का कहना है कि एक जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले 5वें टेस्ट से पहले लाल गेंद के क्रिकेट में खुद को ढालने के लिए उन्होंने यह फैसला लिया है। भारतीय टीम 15 जून को इंग्लैंड रवाना होगी जहां एडबस्टन में लीसेस्टरशर के खिलाफ अभ्यास मैच खेलना है। अश्विन ने टीएनसीए प्रथम श्रेणी सेमीफाइनल और फाइनल में एमआरसी ए के लिए खेलने का फैसला किया है।

आईपीएल में वह राजस्थान रॉयल्स टीम में थे जो फाइनल तक पहुंची थी। उन्होंने कहा कि प्रथम श्रेणी मैच खेलने का मकसद टी20 से लाल गेंद के प्रारूप में ढलना है । यह सब कार्यभार प्रबंधन की बात है। उम्र और अनुभव के साथ आप चतुर होते जाते हैं। उन्होंने कहा कि मैं वही करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं अपने खेल का मजा ले रहा हूं और इंग्लैंड में भी वही करना चाहता हूं।

अश्विन ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं बल्ले और गेंद से योगदान दे सकता हूं। मैं अपनी फिटनेस पुख्ता रखना चाहता हूं। हाल ही में भारत के लिये सर्वोच्च विकेट लेने वाले अनिल कुंबले (619 विकेट) के बाद दूसरे गेंदबाज (442) बने अश्विन ने कहा कि मैंने अपने खेल पर बहुत मेहनत की है और मैं बहुत सोचता हूं। मैं अपने खेल से खुश हूं और बहुत आगे के लक्ष्य नहीं बनाता।