IPL 2019
Sports

नई दिल्लीः मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के 50वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब मात्र 3 रन से हार गई। लोकेश राहुल ने शानदार 94 रनों की पारी खेली, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। मुंबई 13 मैचों में इस छठी जीत से 12 अंक लेकर चौथे स्थान पर पहुंच गई तथा प्लेआफ में पहुंचने की दौड़ में बनी हुई है जबकि पंजाब 13 मैचों में 12 अंक से छठे स्थान पर खिसक गई है। इस हार के बाद पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन काफी निराश थे।

अश्विन ने मैच के बाद कहा, ''केएल राहुल और आरोन फिंच ने बेहतरीन खेल दिखाया, लेकिन उनके लिए दुर्भाग्यपूर्ण था कि इस मैच को जीत नहीं सके। केएल ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। वह हमारे लिए अरब-डाॅलर का लड़का है। वह कुछ महीनों से भारतीय टीम के अंदर और बाहर रहे हैं इसलिए वह खुद के खेल को साबित कर रहे हैं और आज हमारे लिए उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।'' बुमराह के बारे में उन्होंने कहा, ''बाकी हम इस खेल को जीत नहीं सके, वह निराशाजनक है। जिस तरह जसप्रीत ने बुमराह ने गेंदबाजी की वह काफी अच्छी थी। वास्तव में वह डैथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करते हैं और आज भी उन्होंने उसी तरह का खेल दिखाया।''

इससे पहले मुंबई इंडियंस ने बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद कीरोन पोलार्ड के 50 रन से आठ विकेट पर 187 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब ने राहुल की 60 गेंद में 10 चौके और तीन छक्के वाली पारी और आरोन फिंच (46) के साथ दूसरे विकेट के लिए 12.2 ओवर में 111 रन की शतकीय साझेदारी के बावजूद निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 183 रन ही बना सकी। 

.
.
.
.
.