Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए आईपीएल 2019 में रविचंद्रन अश्विन ने जोस बटलर को मांकडिंग किया था। इस बार मांकडिंग की वजह से अश्विन एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। ये सारा मामला तब हुआ जब राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी अश्विन ने आरोन फिंच को मांकडिंग करने की कोशिश की। 

दिल्ली से मिले 197 रन के लक्ष्य को भेदने उतरे आरसीबी के खिलाड़ी देवदत्त पडीक्कल और फिंच मैदान में थे। दोनों खिलाड़ी 18 रन पर खेल रहे थे और तीसरे ओवर में अश्विन गेंदबाजी पर उतरे। इस दौरान तीसरी गेंद पर पडीक्कल क्रीज पर थे और नाॅन स्ट्राइक एंड पर फिंच खड़े थे। अश्विन के गेंद डालने से पहले फिंच क्रीज छोड़ कर आगे बढ़ गए और अश्विन ने गेंद डालने की जगह फिंच को मांकडिंग का डरावा दिया। हालांकि इस दौरान उन्होंने फिंच को आउट नहीं किया। 

इसके बाद जब अश्विन फिर से गेंद डालने लगे तो फिंच ने क्रीज नहीं छोड़ी और गेंद डालने के बाद आगे क्रीज लाइन को छोड़ा। आईपीएल के ट्विटर हैंडल पर इसे लेकर एक पोस्ट की गई है जिसके बाद लोग इस बार अश्विन की तारीफ करते नजर आए और इसे जेंटलमैन जेस्चर कहा। हालांकि इस दौरान एक यूजर ने अश्विन का साथ देते हुए फिंच को वार्निंग नहीं बल्कि सीधे आउट करने की बात भी कही।