Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : तीसरे टेस्ट मैच में चोट के बाद वापसी कर रहे डेविड वार्नर के लिए यह मैच कुछ खास नहीं रहा। वह दोनों पारिय़ों में जल्दी आउट हो कर पवेलियन लौट गए। शानदार फॉर्म चल रहे अश्विन ने दूसरी पारी में वार्नर को अपनी गेंद पर आउट कर खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। उन्होंने इस मामले इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को पीछे छोड़ दिया है। वार्नर को अश्विन ने टेस्ट क्रिकेट में 10वीं बार आउट किया है और वह उनके फेवरेट बनी बन गए हैं। 

डेविड वार्नर टेस्ट क्रिकेट में अश्विन के खिलाफ 10 बार आउट हो चुके हैं तो वहीं क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को मिलाकर देखें तो वह 12वीं बार अश्विन की गेंद पर आउट हुए हैं। इस मामले में अश्विन इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन से आगे निकल गए हैं। एंडरसन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वार्नर को 11 बार आउट किया है।

 

टेस्ट क्रिकेट में वार्नर को सबसे अधिक आउट करने वाले गेंदबाज

12: ब्रॉड
10: अश्विन
9: एंडरसन
6: उमेश
5: वैगनर

गौर हो कि वार्नर इस मैच से टेस्ट सीरीज में वापसी कर रहें हैं। पहली पारी में उन्हें भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने अपनी गेंद का शिकार बनाया और वार्नर को 5 रन पर आउट किया। तो वहीं दूसरी पारी में अश्विन ने वार्नर को ज्यादा क्रीज पर टिकने नहीं दिया और 13 रन पर आउट कर दिया।