Sports

एडिलेड : इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो एशेज टेस्ट मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और अब महमान टीम को उम्मीदें कायम रखने के लिए अगला मैच जीतना होगा। ऐसे में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वॉर्न ने इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में चार बदलाव करने का सुझाव दिया है, यदि वह तीसरा एशेज टेस्ट जीतना चाहते हैं। 

झे रिचर्डसन ने दूसरी पारी में 5 विकेट झटके और ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे एशेज टेस्ट में इंग्लैंड को 275 रनों से हराया। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है। बॉक्सिंग डे टेस्ट 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में शुरू होगा। स्पिनर वॉर्न ने ऑस्ट्रेलिया को बधाई दी और कहा कि इंग्लैंड को बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए एक स्पिनर को शामिल करना चाहिए जो इस सप्ताह के अंत में शुरू हो रहा है। 

वार्न ने ट्वीट किया कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को कड़ी मेहनत से मिली जीत के लिए बधाई। इंग्लैंड को मेलबर्न में आगे बढ़ने के लिए बहुत कुछ करना है क्योंकि वे अब 2-0 से पीछे हैं। उन्हें परिस्थितियों के लिए स्पिनर सहित सही टीम चुनकर शुरुआत करनी चाहिए। क्रॉली, वुड, बेयरस्टो और लीच मेरी टीम में होंगे। 

पांचवें दिन 180/8 पर अंतिम सत्र को फिर से शुरू करते हुए इंग्लैंड को लगभग तुरंत ही एक झटका मिला और झे रिचर्डसन ने जोस बटलर (26) को आउट किया। थ्री लायंस के विकेटकीपर के 207 गेंदों पर रुकने का दुर्भाग्यपूर्ण अंत हुआ क्योंकि वह हिट विकेट हो गए थे। जेम्स एंडरसन (2) का अंतिम विकेट रिचर्डसन ने लिया और ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट में जोरदार जीत दर्ज की।