Sports

सिलिगुड़ी : अजगर अली और उनके सहचालक मोहम्मद मुस्तफा शनिवार को यहां जेके टायर हिमालय ड्राइव सेवेन को जीत कर खिताबी हैट्रिक लगने में सफल रहे। पश्चिम बंगाल के अजगर और तमिलनाडु के मुस्तफा ने चार दिनों तक चले देश की एकमात्र टीडीएस (समय, गति और दूरी) रैली में लगातार तीसरी बार चैम्पियन बनने का गौरव हासिल किया।

अजगर और मुस्तफा की जोड़ी ने अब तक 4 बार यह रैली जीती है। इससे पहले वे 2013, 2017, 2018 में चैम्पियन रह चुके हैं। राष्ट्रीय वर्ग में अजगर और मुस्तफा 1110 पेनाल्टी अंकों के साथ पहले स्थान पर रहे जबकि गगन सेठी और उनके सहचालक राजकुमार मुंद्रा ने 1847 पेनाल्टी अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। इसी तरह जोगिंदर जायसवाल और नागराजन थांगाराज ने 2035 पेनाल्टी अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

खिताबी जीत के बाद अजगर ने कहा- हम हैट्रिक लगाकर खुश हैं। यह काफी रोमांचक रैली थी और मैं यह कह सकता हूं कि यह श्रेष्ठ टीडीएस रैली है। ओपन कटेगरी में गोविंद डालमिया और आनंद अग्रवाल ने रोहित अग्रवाल और कुनाल जोशी को दोयम साबित करते हुए 9149 अंकों के साथ पहला स्थान प्राप्त किया। अग्रवाल और जोशी ने 9691 अंकों के साथ दूसरा और सूयष राज तथा मोहम्मद शरीफ ने 10796 अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया।

.
.
.
.
.