Sports

नई दिल्लीः पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध का दावा करने वाली 'काॅन्ट्रोवर्शियल गर्ल' अर्शी खान को अब अपनी गलती का एहसास हो चुका है। दरअसल साल 2015 में अर्शी खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्वीट करते हुए लिखा था, हां मैं शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स किया है, क्या मुझे किसी व्यक्ति के साथ सेक्स करने के लिए भारतीय मीडिया से इजाजत लेनी पड़ेगी। यह मेरा निजी मामला है, मेरे लिए यह प्यार है।
 


अर्शी खान के इस ट्वीट के बाद पूरे क्रिकेट जगत में इसकी चर्चाएं होने लगी थी। लेकिन अब मामले की तीन साल बीत जाने के बाद अर्शी ने राजीव खंडेलवाल के शो ‘जज्बात’ में अपनी गलती को मानते हुए अपने उस ट्वीट पर खुलकर अपनी बात रखी हैं। अर्शी ने कहा, ''मैं अफरीदी जी का काफी सम्मान करती हूं। उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। वो ट्वीट मेरी भूल थी और मुझे अफरीदी को खुले तौर पर संबोधित नहीं करना चाहिए था। वे बेहतरीन इन्सान हैं।''

PunjabKesari

गौरतलब है कि अर्शी खान बिग बॉस सीजन-11 में भी नजर आई थीं, जिसे बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने होस्ट किया था। बिग बॉस में टॉप-5 से पहले बाहर होने वाली अर्शी को लेकर फैंस काफी हैरान भी थे। अर्शी खान का जन्म अफगानिस्तान में हुआ था लेकिन बाद में वो भारत में आकर रहने लगी और कई हिंदी शो में काम भी किया है।