Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आगामी श्रीलंका दौरे के लिए हाल ही में भारतीय टीम का ऐलान किया गया है। टीम की कप्तानी ओपनर शिखर धवन को सौंपी गई है जबकि नेट गेंदबाज के रूप में पंजाब के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को भी चुना गया है। अर्शदीप अपने 2018 अंडर-19 विश्व कप विजेता कोच राहुल द्रविड़ के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं और उन्होंने श्रृंखला के दौरान कोच को प्रभावित करने की कसम खाई है। 

अर्शदीप ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में कहा, भारतीय टीम में चुने जाने की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। राहुल सर के साथ फिर से काम करना केक पर एक चेरी की तरह है। राहुल सर के साथ काम करते हुए मेरी बहुत अच्छी यादें हैं। मेरे लिए उनके साथ दोबारा काम करने का यह शानदार मौका है। वह ऐसे व्यक्ति है जो टीम के हर खिलाड़ी के साथ समान व्यवहार करता है। मैं उन्हें प्रभावित करने की कोशिश करूंगा और निश्चित रूप से श्रीलंका दौरे में उसका सहारा लूंगा। 

शिखर धवन की अगुवाई वाली टीम कोलंबो के आर प्रेमदासा इंटरनेशनल स्टेडियम में मेजबान टीम के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलेगी। वनडे 13, 16 और 18 जुलाई को खेले जाएंगे, जबकि टी20 मैच 21, 23 और 25 जुलाई को खेले जाएंगे। 

PunjabKesari

तीन साल पहले भारत ने न्यूजीलैंड में पृथ्वी शॉ के नेतृत्व में अंडर-19 विश्व कप जीता था। टीम का चयन कोच राहुल द्रविड़ ने किया था। इस अभियान के दौरान पसंदीदा तेज गेंदबाज ईशान पोरेल, शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी थे। पोरेल के चोटिल होने पर ही अर्शदीप सिंह को मौका मिला। अर्शदीप ने दो मैचों में तीन विकेट चटकाए और अपार संभावनाएं दिखाईं। पोरेल, मावी और नागरकोटी के साथ उन्हें भविष्य के लिए एक के रूप में चिह्नित किया गया था। 

अर्शदीप ने कहा, मेरे पास अंडर -19 विश्व कप की बहुत अच्छी यादें हैं। यह राहुल सर थे जिन्होंने मुझे अंडर-19 विश्व कप के लिए चुना और हमेशा मेरे प्रदर्शन की सराहना की, चाहे वह घरेलू सर्किट में पंजाब के लिए हो या इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पंजाब किंग्स के लिए।