Sports

नई दिल्ली: महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अंडर-19 में मुंबई की तरफ से खेलते हुए धूम मचाए हुए हैं। भारत की अंडर-19 टीम के तेज़ गेंदबाज़ अर्जुन को वीनू मांकड ट्रॉफी के लिए मुंबई की क्रिकेट टीम में शामिल किया गया था । उन्होंने अपने पहले ही मैच में अच्छा प्रदर्शन करके आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है। अंडर-19 टीम से खेलते हुए वीनू मांकड़ ट्रॉफी 2018 में गुजरात के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके। वेदांत मुरकर के नेतृत्व वाली मुंबई की टीम ने गुजरात के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत में शानदार जीत हासिल की है।

अर्जुन ने की शानदार गेंदबाज़ी
PunjabKesari
इस दौरान अर्जुन ने 8.1 ओवर की गेंदबाजी की, जिसमें 1 मेडन रहा। अर्जुन ने गुजरात के दत्तेश शाह (0), प्रियेश (1), एलएम कोचर (8), जयमीत पटेल (26) और ध्रुवांग पटेल (6) को अपना शिकार बनाया।

मुंबई की टीम में हो सकते हैं शामिल
PunjabKesari
अंडर-19 टीम के तेज गेंदबाज अर्जुन इस वर्ष जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ अंडर-19 टेस्ट के लिए जूनियर राष्ट्रीय टीम में शामिल किया गए थे। जिसमें दो मैचों की सीरीज़ में अर्जुन ने चार पारियों में तीन विकेट निकाले थे। अर्जुन 19 वर्ष के हो चुके हैं इसलिए मौजूदा अंडर-19 एशिया कप के लिए वह पहले ही अयोग्य हो गए हैं। इसी कारण से उन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज़ में भी शामिल नहीं किया गया था। हालांकि अब वीनू मांकड ट्रॉफी के जरिए उनके पास मुंबई की सीनियर टीम में जगह बनाने का एक अच्छा मौका रहेगा । अब देखना दिलचस्प रहेगा कि अर्जुन आने वाले मैचों में कैसा प्रदर्शन करते है, क्योंकि अब सभी की निगाहें उन्हीं पर होगी। 

PunjabKesari