Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन-तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने एक बार फिर से अच्छा प्रदर्शन करके सबका ध्यान अपने और किया है। इससे पहले वीनू मांकड़ ट्रॉफी में अर्जुन ने अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाया था जब उन्होंने गुजरात के खिलाफ 5 विकेट लिए थे। विनू माकंड अंडर 19 ट्रॉफी में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी आलोचकों को करारा जवाब दिया था ।
arjun tendulkar
शुक्रवार को केसी महिंद्रा शील्ड अंडर-19 टूर्नामेंट में उन्होंने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से धमाल मचाया और टीम को जीत दिलाई। विजय मर्चेंट इलेवन की तरफ से खेलते हुए विजय मांजरेकर इलेवन के खिलाफ मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने बेहतरीन गेंदबाजी की और 70 रन देते हुए 6 विकेट लिए। उनकी शानदार गेंदबाजी की वजह से उनकी टीम ने ये मैच जीता।
arjun tendulkar, Cricket under19
मांजरेकर इलेवन के खिलाफ खेले गए इस मैच में अर्जुन की शानदार गेंदबाजी के दम पर विजय मर्चेंट टीम ने विजय मांजरेकर इलेवन को दूसरी पारी में मात्र 216 रनो पर ही समेट दिया। इसके बाद चौथी पारी में विजय मर्चेंट टीम को जीत के लिए सिर्फ 120 रन चाहिए थे। 
PunjabKesari
विजय मर्चेंट के बल्लेबाज प्रग्नेश कांपिलेवर ने भी शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 155 रनों की बेहतरीन पारी खेली। मीडिया रिपोर्टों की माने तो अर्जुन तेंदुलकर दिसम्बर में होने वाली 'आईपीएल' की नीलामी में अपना नाम रजिस्टर करा सकते हैं।