Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और पूर्व अंडर 19 नेशनल टीम के कप्तान पृथ्वी शाॅ पर बीसीसीआई ने डोपिंग के आरोप में आठ महीने का बैन लगा दिया गया है। शाॅ के बैन के बाद अब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का एक चार साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने शाॅ को अनलकी कहा था। 

 

दरअसल, आर्चर ने साल 2015 ने ल्यूक शॉ के फ्रैक्चर पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि अनलकी शाॅ। अब चार साल बाद ये ट्वीट पृथ्वी शाॅ के साथ जोड़कर शेयर किया जा रहा है और ये वायरल हो गया है। आर्चर के वायरल ट्वीट्स पर लोग भी मजे ले रहे हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। इस पर एक शख्स ने लिखा कि भाई तुम भारत में आकर कुंडली देखना शुरू कर दो।

 

गौर हो कि ऐसा पहला मामला नहीं है जब आर्चर के ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं। उन्होंने कुछ साल पहले कई ऐसे ट्वीट्स किए थे जो 2019 विश्व कप या उसके बाद वायरल हुए हैं। आर्चर ने 14 अप्रैल 2013 को एक ट्वीट किया था कि 6 गेंदों में 16 रन की बात लिखी थी। इसके बाद उन्होंने 5 जुलाई 2015 को सिर्फ सुपर ओवर लिखते हुए एक ट्वीट किया। फिर आर्चर ने 5 जुलाई 2015 को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि सुपर ओवर करने में उन्हें कोई परेशानी नहीं है, और विश्व कप 2019 में जब मैच सुपर ओवर में पहुंचा तो उन्होंने ही सुपर ओवर किया था।